क्यों है Mega saving mart युवाओं में चर्चा का विषय ? MSM से केसे करे अपने पेसों की बचत || Online Shooping Offers


भारत भर में #घर_की #दुकान के नाम से फेमस हो रही है मेगा सेविंग mart की वेबसाइट, 

यह Megasavingmart.blogspot.com सबसे बढ़िया और विश्वसनीय वेबसाइट है जो आज कल के शहरी युवाओं की प्रथम पसंद बन चुकी है और बने भी क्यों न।

Mega Saving Mart Logo Header


इसके इस्तेमाल कर वहां के लोग अपने शोक भी पूरे कर पा रहे है और पैसे भी बचा रहे है ,संग ही कई विद्यार्थी एवं अन्य लोगो के लिए ये एक कमाई का साधन भी बन गई है।

तो आइए जानते है इस #mega_saving_mart website के बारे में :

जैसा कि आप जानते है अमेजन आज एक जाना पहचाना नाम बन गया है और आपने भी वहा से कुछ न कुछ जरूर खरीदा होगा पर अगर हम आपको बताए की आप उससे और  कम पैसे देकर वही समान अपने घर मंगा सकते हैं और वह भी अमेजन से ही तब आप शायद ही यकीन करेंगे।।
लेकिन ये मुमकिन है मेगा सेविंग mart की मदद से, इस कंपनी की वेबसाइट पर ,फेसबुक पर और टेलीग्राम पर ऐसी डील्स हर रोज आती है जिससे आप अपने जरूरत का सामान को सस्ते में खरीद सकते है।

अब आपके दिमाग में चल रहा होगा की आखिर वो समान सस्ता होता केसे है ?

Mega Saving Mart text Logo Rectangle large

तो अमेजन पर हर सामान सेल के दौरान सस्ता मिलता है ये बात आप जानते है पर जब सेल नही चल रही होती तब भी कुछ सामान सेल से भी कम कीमत में उपलब्ध होता है जिससे आप अनजान रहते है क्योंकि यह बहुत ही कम समय के लिए उस कीमत पर आता है और फिर वापस बड़ जाता है ,और इन्ही डील्स को आप तक पहुंचाने में MEGA Saving MART आपकी मदद करता है ।

Never Miss any Deal

Join Telegram Channel


megasavingmart केसे काम करता है?

Mega Saving Mart cart Logo Rectangle large

Megasavingmart पर काम कर रहे लोग सारे अमेजन पर नजर रखते है और जेसे ही कुछ सामान की कीमत कम होती है उस सामान की लिंक तुरंत यूजर्स तक telegram,website और facebok की मदद से आप तक पंहुचा दी जाती है, अगर आप सामान खरीदते है तो आप बचत कर पाते है ।

क्या मेगा सेविंग mart सिर्फ Amazon पर ही डील्स (amazon deals) देता है?

जी हां,ये सिर्फ amazon online shopping ऑफर को ढूंढकर आपको लाकर देते है जिससे आप सबसे कम दाम में सामान खरीद सकते है और अपने पैसे बचा सकते है।

आपने कहा था की कई लोग इससे pese भी कमा रहे है,वो केसे?
जी तो वो यूं,जब आप यहां से समान खरीदते है तब आपको उस पोस्ट के नीचे कमेंट करना होता है की आपने वो समान खरीदा है ,उसके कुछ दिन बाद आप उस सामान का रिव्यू या अनुभव इनको कमेंट या ईमेल के रूप में भेजेंगे तो आप को कम्पनी की ओर से वापस में फ्री सामान और कैशबैक या अन्य लाभ भी आप पा सकते है ।।
नोट : रिव्यू भेजने के लिए आप ईमेल कमेंट करके प्राप्त कर सकते है
 
Mega Saving Mart Logo Rectangle
मतलब बचत की बचत और साथ के साथ फायदा भी ।।लेकिन यदि आप चाहे तो रिव्यू भेजना आप की मर्जी है कोई भी जबरदस्ती या जरुरी कदम नहीं है।।


Never Miss any Deal

Join WhatsApp Channel



इनकी वेबसाइट या टेलीग्राम पर केसे जुड़े ?

megasavingmart.blogspot.com इनकी वेबसाइट पर जाकर या फेसबुक MEGA Saving MART  या टेलीग्राम ( telegram.me/Megasavingmart )पर इनसे जुड़ सकते है  और वह आने वाले ऑफर की लिंक पर क्लिक करके आप सामान खरीद सकते है ।

 Mega Saving Mart Logo Footer MSM

ये Megasavingmart की website सुरक्षित है या नही ?

जी हां ये १००% सुरक्षित है क्योंकि आप सभी सामान अमेजन से खरीदते हो और कोई भी अन्य वेबसाइट से नहीं।। तो हुआ न ये सुरक्षित भी है और सस्ता भी ,इससे अच्छा क्या ही हो सकता है ।

MSM FULL FORM

पर अगर मुझे जिस समान को खरीदना है उसकी लिंक उपलब्ध ही नही हो तब क्या करें?

कोई बात नही,अगर आपको आपके समान पर ऑफर चाहिए तो आप जो भी समान खरीदना चाहते हो उसका नाम किसी भी पोस्ट में कमेंट कर दिया करे और आपको उस समान पर ऑफर मिल जायेगा ,टीम बहुत जल्दी कमेंट का रिप्लाई कर देती है।

और अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट देख सकते है या नीचे कमेंट में अपना सवाल पूछ सकते है।।


Also See More Post Like this : Click Here
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !